आप लोग जो देखते है वह फिल्टर्ड शॉ है बहुत कुछ होता है बिग बॉस के घर में- मनु पंजाबी

0
456

जोधपुर,  बिग बॉस सीजन10 के मनु पंजाबी ने कहा कि बिग बॉस के घर में रहना आसान नहीं,घर के सभी सदस्याे से सामंजस्य बिठा कर चलना यह सब बड़ा टफ है.. बहुत कुछ होता है शॉ में आप लोग जो देखते है वह फिल्टर्ड शॉ है बट शत प्रतिशत रियलीटी है इस शॉ में। बिग बॉस में अन्य साथियों से बने रिश्ते भी रियल हो जाते है। यह कहना है सूर्य नगरी के मनोज पंजाबी उर्फ पंजाबी का । मनु का मानना है कि कामयाबी हमेशा दिमाग से मिलती है दिमाग से सोच कर सही समय पर सही निर्णय लेकर कुछ प्लान करें तो सफलता मिल ही जाती है।

अपने दोस्तों में किंग पंजाबी के नाम से प्रसिद्ध मनु ने  रविवार को विनोद टॉवर में प्रसंशको को देख खुशी जाहिर की व मीडिया को बताया कि जल्द ही वह कलर्स के नए धारावाहिक में नजर आएंगे। उन्होंने बिग बॉस10 तक पहुंचना उनका सपना था और मैं बचपन से अपने आप को टीवी शॉ में देखना चाहता था और उस अंदाज में ही जिया और अपने आप को वहां पहुंचाया।

विनोद ग्रुप के चेयरमैन विनोद सिंघवी ने साफा पहनाकर मनु पंजाबी को शुभकामनाए दी साथ ही सभी मीडियाकर्मियों के साथ प्रेस वार्ता की.

इस अवसर पर सैकड़ो प्रशंसक मौजूद थे कुशाल सांखला,मनोज सिंघवी,मुकेश सिंघवी,सिद्धार्थ सिंघवी,करण सिंह राठोड,रवि सुराना,दीपक सोनी,दिनेश बहेती,गोविन्द सोनी,आकाश मिड्ढा,नितिन मेहता,प्रफुल मेहता,अकबर अली,लक्ष्मण पारीक, संजीव भूतड़ा सभी ने बुक्के देकर स्वागत किया

इस कार्यक्रम के आयोजन में मुकेश चौहान,शादाब खान,मनीष दाधीच,विनय अरोड़ा,मालाराम मेघवाल,अकिल,अशोक आदि का सहयोग रहा

 

LEAVE A REPLY