26 अक्टुबर को रिलीज होगी ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’

63

 

द जर्नी ऑफ कर्मा से शक्ति की फिल्म जगत में वापसी

 

26 अक्टूबर को जयपुर में होगा फिल्म का प्रमोशन

जोधपुर। फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले शक्ति कपूर इन दिनों फिल्म रंगीला राजा के सैट पर नागौर के खिंवसर फोर्ट में शूटिंग में व्यस्त है। लंबे समय बाद शक्ति द जर्नी ऑफ कर्मा से फिल्म जगत में वापसी की है। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म से वे सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म का ऑफिशियल प्रमोशन 26 अक्टूबर को जयपुर में होगा।

सूर्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता जगबीर दहिया है। इसमें शक्ति का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। साथ ही फिल्म में पूनम पांडे के हॉट एंड बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। यह एक ऐसी लडकी की कहानी है जो बहुत गरीब है और अपनी मां के साथ अकेली रहती है। उसके सपने उंचे हैं और वह इंजीनियर बनाना चाहती है। इसके लिए वह अमेरिका जाकर अपनी पढाई करना चाहती है। इससे पहले पूनम ने फिल्म आ गया हीरो से सभी को प्रभावित किया था। लेकिन उसमें वह कामयाब नहीं हो पाई थी। इस बार पूनम का यह अवतार दर्शकों को पसंद आएगा यह तो फिल्म के पर्दे पर लगने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल यूट्यूब पर  फिल्म के गानों ने धूम मचा रखी है।  इस फिल्म में पूनम पांडे की मां की भूमिका श्रावनी गोस्वामी ने निभाई है। इसके

जोधपुर के जाये जन्मे फिल्म प्रॉड्यूसर राकेश सबरवाल

फिल्म प्रॉड्यूसर राकेश सबरवाल का जोधपुर से गहरा नाता है। वह जोधपुर के ही जाए जन्मे हैं। सबरवाल कॉलेज के बाद जयपुर फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन का काम शुरु किया था। उसके बाद मुंबई में फिल्म प्रॉड्क्शन में 2016 में हॉलीवुड के डायरेक्टर के साथ वॉरियर सावित्री की शूटिंग की थी। इसके बाद अब यह उनकी नई फिल्म है।