फिल्म कन्यादान के पोस्टर का विमोचन

53

जोधपुर। शिवम मूवी एंड टीवी एंटरटेंमेंट कम्पनी के बैनर तले निर्मित राजस्थानी फिल्म कन्यादान के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को यहां एक होटल किया गया। इस मौके पर फिल्म की यूनिट के सदस्य व कलाकार मौजूद थे।
फिल्म के निर्माता डूंगरचंद सोनी ने बताया कि यह फिल्म बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं की थीम पर आधारित है। इस फिल्म में नारी शक्ति को और सशक्त बनाने की अपील की गई है। फिल्म के नायक पारस ने बताया कि इस फिल्म में अमर का किरदार अभिनीत किया है। इस फिल्म में वह अपने परिवार के खिलाफ खड़े होते है। फिल्म में उनका किरदार नारी शक्ति के सम्मान को बढ़ावा देता है। फिल्म के अंत में नारी शक्ति की जीत होती है।
फिल्म के नृत्य निर्देशक प्रदीप राव ने बताया कि इस फिल्म में कुल पांच गीत है जिसका फिल्मांकन राजस्थान के विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर किया है। फिल्म का एक गीत जैसलमेर में स्थित कुलधरा और सम के धोरों पर फिल्माया गया है। इसके अलावा फिल्म का एक अन्य गीत उदयपुर, चारभूजा आदि स्थलों पर शूट किया गया है। फिल्म के कलाकार शिवम ने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने एंटी हीरो का रोल अभिनीत किया है। इस फिल्म में एक आइटम गीत भी उस पर फिल्मांकित किया गया है।
फिल्म के निर्देशक पुष्पेन्द्र गोयल ने बताया कि यह फिल्म लीक से हटकर बनी है। फिल्म में राजस्थानी वेशभूषा तथा कल्चर का विशेष ध्यान रखा गया है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और बेहतरीन गीत संगीत तथा बेहतरीन नृत्यों का समावेश राजस्थानी दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस मौके पर फिल्म के कहानी लेखक सत्यप्रकाश चौहान, कैशव राठौड, रमेश दैया, पूजा जोशी, सोनू सोलंकी आदि मौजूद थे।