आज क्रिस्चन तो कल हिंदू रीति-रिवाज से करेंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी

41
priyankanickwedding

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में शरीक होने के लिए मेहमानों का पहुंचना जारी है। शादी से जुड़े फंक्शन्स का हिस्सा बनने के लिए इस कपल से जुड़े खास लोग जोधपुर पहुंच भी चुके हैं।

दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हो रही है। 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी करेंगे और इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से यह कपल विवाह करेगा। इस शादी में प्रियंका और निक के परिवार के साथ ही बॉलिवुड व हॉलिवुड के सितारे भी शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ रूम बुकिंग और खाने पर ही इस स्टार कपल ने करीब 4 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

इस शाही शादी में आने वाले  मेहमानों में बिजनस टायकून मुकेश अंबानी और उनका परिवार भी शामिल है। मुकेश अंबानी पत्नी नीता और बेटी ईशा के साथ शुक्रवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ बेटा अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट भी मौजूद दिखे। सभी ने मुस्कुराते हुए एयरपोर्ट पर मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने पोज दिए।  जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की संगीत सेरिमनी थी। इसी में शामिल होने अंबानी परिवार मुंबई से जोधपुर पहुंचा था।

एयरपोर्ट पर भारत का सबसे अमीर यह परिवार बेहद खूबसूरत परिधानों में नजर आया। ईशा अंबानी मल्टी कलर लॉन्ग कुर्ती और ग्रीन लहंगे में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी को चूज न करते हुए सिर्फ कान में लॉन्ग इयररिंग्स पहने। बालों को उन्होंने वेव में स्टाइल किया था। अंबानी परिवार की होने वाली सबसे छोटी बहू राधिका डार्क ब्लू क्रॉप स्टाइल टॉप के साथ वाइट स्कर्ट में नजर आईं। अनंत भी डार्क ब्लू कलर के कुर्ते और वाइट पजामे में नजर आए। वहीं नीता अंबानी ने खुद के लिए वाइट ऐंड लाइट पिंक कलर के लहंगे को चुना। इसके साथ उन्होंने अपनी हैवी चुन्नी से मैच करती हुई जूलरी पहनी थी।  हमेशा की तरह जोधपुर में भी नीता अंबानी एलिगेंट और खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी के बीच के बॉन्ड की झलक भी देखने को मिली। एयरपोर्ट पर ईशा पूरे समय पिता मुकेश का हाथ थामी दिखीं।