अवैध बंदूक व कारतूस छोड़कर भागने वाले नहीं लगे हाथ 12 बोर बंदूक व 23 जिंदा कारतूस बरामद, बनाड़ हिस्ट्रीशीटर की भी तलाश

23

जोधपुर।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की तरफ से शहर भर में नाकाबंदी जारी है। रविवार को पुलिस ने जालेली फौजदारान गांव की सरहद में एक स्कार्पियो से बारह बोर बंदूक एवं 23 राउण्ड बरामद किए। बदमाश अन्य कार में भागने में सफल हो गए। बताया जाता है कि बदमाश लोग किसी वारदात की फिराक में थे। इनकी पहचान की गई है और तलाश सरगर्मी से जारी है।

एक आरोपी बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जाता है। डांगियावास पुलिस थानाधिकारी सुभाषचंद्र ने बताया कि रविवार देर शाम सूचना कि कुछ लोग जालेली फौजदारान गांव की सरहद में सड़क मार्ग पर खड़े है और किसी वारदात को अंजाम दे सकते है। इस सूचना पर थानाधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। तब एक अन्य कार की आड़ में बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंच बदमाशों की एक स्कार्पियो को बरामद करने के साथ तलाशी। इसमें 12 बोर की बंदूक के साथ 23 राउण्ड मिले।

थानाधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि बदमाशों की पहचान बनाड़ पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर मनीष जाणी, झंवर का सुनील कांवा, फिटकासनी का विक्रम जाणी एवं दिनेश जाणी के रूप में की गई है। ये सभी लोग दूसरी कार में बैठकर भागने में सफल हो गए। इनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

 

Picture Source: Google