क्यूआरटी सब इंस्पेक्टर पर तानी पिस्तौल दो युवक फरार, एक गिरफ्तार देशी कट्टा व 4 जिन्दा कारतूस बरामद

46

जोधपुर।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर की पुलिस और सुरक्षा एजेन्सिया सतर्क बनी हुई है। संदिज्ध लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस इन दिनों विशेष अभियान में जुटी है। इसी कड़ी में शहर की रातानाडा पुलिस ने बुधवार की रात में नाकाबन्दी में सर्किट हाउस रोड पर एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रूकने का इशारा किया। तब दो युवक बाइक को छोड़कर भाग गए जबकि एक युवक क्विक रिएक्शन टास्क फोर्स (क्यूआरटी) के सब इंस्पेक्टर के हाथ चढ़ गया।

युवक के पास से एक देशी कट्टा 4 जिन्दा कारतूस और एक खोल बरामद किया गया। युवक के खिलाफ रातानाडा थाने में आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया। फरार युवकों की तलाश की जा रही है। इनकी पहचान की गई है। रातानाडा थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस और सुरक्षा एजेन्सिया सतर्क है। बुधवार की रात को रातानाडा पुलिस और क्यूआरटी के सब इंस्पेक्टर दिनेश आदि सर्किट हाउस रोड पर नाकाबन्दी में खड़े थे तब एक बाइक पर तीन संदिज्ध युवक निकले इस पर पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया।

मगर वे बाइक को भगा ले गये। आगे जाकर दो युवक बाइक से उतरकर भागने में सफल हो गए जबकि तीसरा युवक हरियाणा निवासी जगरूपसिंह सिख को गिरफ्तार किया। इसकी तलाशी में एक देशी कट्टा 4 जिन्दा कारतूस एवं खोल बरामद हुआ। फरार हुए युवकों की पहचान हरियाणा के गागनपुर केथल निवासी दीपक और तिलवासनी के राजू विश्नोई के रूप में हुई है। पुलिस इनकी तलाश मेें जुटी है।

थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि पकड़े जाने पर आरोपी जगरूप ने क्यूआरटी के सब इंस्पेक्टर दिनेश पर पिस्तौल भी तान दी थी, मगर उसे साथ मौजूद पुलिस और क्यूआरटी टीम ने दबोच लिया।

Picture Source : Google