धान सभा चुनाव: सूखा दिवस पर अवैध रूप से बिकी शराब

21

जोधपुर, 6 दिसंबर।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने 5 से 8 दिसंबर तक सूखा दिवस घोषित कर रखा है। इससे कई शराब
ठेके बंद पड़े है। ऐसे में अवैध रूप से शराब बेचने वाले अचानक बढ़ आए है। जिले की ग्रामीण पुलिस ने बुधवार को कई स्थानों पर अवैध रूप से बिक रही देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की है।

चाखू थानाधिकारी बलदेवराम ने उदट गांव में अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर प्रभु सिंह पुत्र अभय सिंह राजपूत के यहां दबिश दी। पुलिस ने मौके से 10 कार्टन में भरे देशी शराब के 480 पव्वे जब्त किए। इसी तरह हैड कांस्टेबल अक्षयराज सिंह ने लवारी फांटा रडौद के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे सुभाष पुत्र सुखराज बावरी को गिरफ्तार कर देशी शराब के 109 पव्वे जब्त किए। देचू थाने के हैड कांस्टेबल मनोहर सिंह ने लवारन गांव में टाकूराम पुत्र बस्तुराम भील को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 60 पव्वे जब्त किए जबकि देचू थाने के हैड कांस्टेबल के देवी सिंह ने सरहद पुंगलिया गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे मोहन सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर 54 पव्वे देशी शराब के जब्त किए।

ओसिया थाने के एसआई भैरूसिंह ने भीकमकोर गांव में भींयाडिया निवासी बभूतसिंह पुत्र आणद सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 48 पव्वे जब्त किए। खेड़ापा थाने के हैड कांस्टेबल दिनेश ने सांवतकुआं खुर्द क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेच रहे मुकेश पुत्र जगदीश राव को गिरफ्तार कर देशी शराब के 47 पव्वे जब्त किए। वहीं लोहावट थाने के सामराऊ चौकी प्रभारी एएसआई घासीलाल ने भेड़ गांव में पाबूराम पुत्र फोजाराम भील को गिरफ्तार कर उसके पास से 72 पव्वे देशी शराब के जब्त किए।

Picture Source : Google