पुलिस भर्ती परीक्षा: स्वास्थ्य परीक्षण रिपोर्ट में कांटछांट

303

जोधपुर। शहर में गत दिनों हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में स्वास्थ्य परीक्षण रिपोर्ट में कांटछांट कर फ्रॉड करने का एक मामला रातानाडा थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस उपायुक्त कार्यालय से मिले परिवाद पर रातानाडा थाने में एक युवती के खिलाफ रिपोर्ट हुई। इसमें अनुसंधान किया जा रहा है।

परिवाद पुलिस को बुधवार का प्राप्त हुआ और रात में प्रकरण दर्ज किया गया। गुरूवार को रातानाडा पुलिस ने बताया कि गत दिनों पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन हुआ था। इसमें कई अभ्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। स्वास्थ्य परीक्षण रिपोर्टों की जांच की गई। तब एक युवती सुमन कंवर पुत्र भंवर सिंह के स्वास्थ्य जांच परीक्षण में कांट छांट किए जाने का पता लगा। सुमनकंवर ने स्वास्थ्य परीक्षण परीक्षा भी दे डाली।

मगर बाद में दस्तावेजों की जांच में इसका खुलासा हुआ। इस पर पुलिस उपायुक्त कार्यालय से बुधवार को परिवाद मिला। जिस पर अभ्यार्थी सुुमनकंवर के खिलाफ धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज किया गया है। अनुसंधान जारी है।

घर में खड़ी पिकअप चोरी: पीपाड़शहर के जवासियां हाल रमजान का हत्था एकता नगर निवासी श्रवणराम पुत्र गोकुलराम जाट ने बनाड़ पुलिस थाने में रिपोर्ट में बताया कि उसके घर में खड़ी पिकअप को अज्ञात चोर चुरा ले गया। पुलिस ने बताया कि गाड़ी का पता नहीं चला है। सनद रहे कि शहर में अब फिर चार पहिया वाहन चोरों के निशाने पर है। एक सप्ताह में चार पहिया वाहन की यह चौथी चोरी है। मगर पुलिस एक भी वाहन बरामद नहीं कर सकी है।

Picture Source : Google