मसूरिया नट बस्ती में देर रात पथराव: दस लोगों को पकड़ा शांति भंग में

277

जोधपुर। शहर के नट बस्ती मसूरिया में बच्चे से झगड़े के बाद बुधवार की देर रात तनाव हो गया। दो पक्ष के लोग आमने सामने हो गए और पत्थरबाजी हुई। इससे आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस के सबइंस्पेक्टर भी पत्थर लगने से घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए एमजीएच लाया गया। पुलिस ने बाद में दोनों पक्ष के दस लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इसमें मुकदमा दर्ज होने से इंकार किया है। गुरूवार को पुलिस ने बताया कि मसूरिया नट बस्ती निवासी सोनू नट का पुत्र देर रात क्षेत्र से गुजर रहा था। तब उसे किसी ने पीट दिया। इस पर बात बिगडऩे पर अमर नट और सोनू नट के बीच बोलचाल और हाथापाई हो गई। झगड़े में महिलाएं भी शरीक हो गई।

इससे तनाव बढ़ गया और दोनों पक्ष की तरफ से पत्थरबाजी होने लगी। लोग छतों पर चढ़ कर पथराव करने लगे। झगड़े की सूचना पर देवनगर पुलिस थाने से सबइंस्पेक्टर सर्जिल मलिक भी मय जाब्ते के वहां पर पहुंचे। तब पथराव में एक पत्थर उनकी पीठ पर भी आ लगा। बताया जाता है ।

राजकुमार नाम के एक शख्स को ज्यादा चोटें लगी है। घायलों को देर रात महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। पुलिस ने बताया कि इस बारे में दोनों पक्ष के दस लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल किसी की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी गई।

Picture Source : Google