हादसा: रफ्तार ने छीनी दो जिंदगी: बुलेट सवार युवकों की दर्दनाक मौत

13
jodhpur-sadak-haadsa

हादसा: रफ्तार ने छीनी दो जिंदगी: बुलेट सवार युवकों की दर्दनाक मौत सुबह करवाया पोस्टमार्टम, परिवार में गमगीन माहौल
जोधपुर। शहर के पावटा सी-रोड पर गुरुवार देर रात सड़क हादसा हुआ। तेज गति ने दो युवाओं की सांसे छीन ली। बुलेट सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। आज सुबह कार्रावाई कर शव परिजन को सौंपे गए।
इधर घटना के बाद से दो के परिवार में गमगीन माहौल बना है। दोनों काफी नजदीकी बताए गए है। महामंदिर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पावटा सी-रोड चौराहे पर तेज गति से आ रही एक बुलेट अचानक अनियंत्रित हो गई, जिससे बुलेट सवार दोनों युवा गिर पड़े, बुलेट की रफ्तार इतनी थी कि काफी दूरी पर उछल कर गिरे। हादसे में बुलेट सवार मदेरणा कॉलोनी स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर के पीछे रहने वाले दिग्विजय सिंह पुत्र जेठाराम भाटी व मदेरणा कॉलोनी स्थित जोगमाया मंदिर के सामने वाली गली निवासी सुमित कुमार पुत्र फूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के बाद दोनों के शव एमजी अस्पताल की

मोर्चरी में रखवाया, जहां शुक्रवार को आगे की कार्रवाई कर शव सौंपे गए। आस पास के लोगों का कहना, तेज थी
रफ्तार:
हादसे के बाद महामंदिर थानाधिकारी ने घटना स्थल के आसपास लोगों ने बातचीत की तो सामने आया कि बुलेट तेज रफ्तार से पावटा सी-रोड चौराहे से निकल रही थी, तभी अचानक वो स्लिप हो गई, जिससे दोनों सवार उछल कर गिर गए।
सिर में गंभीर चोट की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की
जानकारी परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां पर रूंदन क्रं दन का माहौल बन गया। साथ वाले परिचितों ने ढांढस बंधाया।