चौकिदारी कर घर लौट रहा था और सामने से आया काल, डीपीएस चौराहे की घटना

151

जोधपुर, 10 अगस्त। शहर के डीपीएस चौराहा बाइपास रोड पर शनिवार की सुबह चौकीदारी करके साइकिल पर घर जा रहे एक अधेड़ को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोपहर में कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। ट्रक चालक की तलाश जारी है।
चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एसआई गोपाराम ने बताया कि शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे के करीब कुड़ी भगतासनी हाऊसिंग बोर्ड निवासी बैद्यनाथ पुत्र रामनाथ मान सरोवर कॉलोनी में चौकीदारी के बाद ड्यूटी से साइकिल पर अपने घर पर जा रहा था। तब डीपीएस चौराहा बाइपास रोड पर निर्माणाधीन सड़क पर एक ट्रक चालक ने उसको अपनी चपेट में लिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पास में मिले आईडी कार्ड से पहचान हो पाई। बाद में उसके पुत्र दीपक की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दी गई। शव की कार्रवाई एमडीएमएच में की गई।

निगम सफाई की तबीयत बिगड़ी, मौत
जोधपुर, 10 अगस्त। चाचा से मिलने गुड़ा गांव गए एक युवक की शुक्र वार की रात्रि को अचानक
तबीयत खराब हो गई। परिजन उसको इलाज के लिये एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। आज सुबह कुड़ी पुलिस की तरफ से मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा गया।
शनिवार को कुड़ी भगतासनी थाने के एएसआई सुजनसिंह ने बताया कि भदवासिया क्षेत्र में रहने वाला नगर निगम में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत विक्रम पुत्र स्व. सुल्तनाराम वाल्मिकी शुक्रवार को अपने चाचा तेजाराम से मिलने गुड़ा गांव गया हुआ था। जहां पर उसकी तबीयत खराब हो गई। जिस पर परिजन उसको इलाज के लिये एमडीएम अस्पताल लेकर
पहुंचे जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आज मृतक के छोटे भाई रविन्द्र की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।