सनसिटी गरबा नाईट का जबरदस्त क्रेज

64

जोधपुर, मां दुर्गा की अराधना में रविवार से होने वाले गरबा का क्रेज जोधपुराईट्स में जबरदस्त देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां मार्केट रंगबिरंगी मिरर व काच्छी वर्क की गरबा ड्रेसेज से हर किसी को लुभा रहा है तो वहीं कलरफुल व डेकोरेटेड डांडियां से भी मार्केट सजे नजर आ रहे है।

जोधपुर का यूथ गरबे के लिए ड्रेस व ज्युलरी खरीदने में व्यस्त है। वहीं यूथ यह प्लान भी कर रहे है कि इस बार वे गरबा खेलने कहां जाने वाले है। ऐसे में यूथ में सनसिटी गरबा नाईट के प्रति जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। आयोजकों का कहना है कि यूथ जिस तरह से टिकट की खरीद कर रहा है उससे उत्साह साफ नजर आ रहा है। खबर सनसिटी इस आयाेजन में सोश्यल मीडिया पार्टनर है।

हैप्पी इवेंटआर सी इवेंट की ओर से सनसिटी गरबा नाईट 1,2 और 3 अक्टुबर को एमिनेंट ग्रीन्स में आयोजित होगी। एमिनेन्ट ग्रीनस गरबा खेलने के लिए एक उचित व पर्याप्त स्थल है इसके चलते भी युवाओं में इस आयोजन के प्रति उत्साह है। क्योंकि उन्हें शहर में उचित पार्किंग के साथ  ऐसा स्थान मिलेगा जहां खुलकर गरबा खेल सकेंगे। साथ ही यहां लाइव फूड व डिलिशियस स्नेक्स काउंटर भी होगा। और सबसे बड़ी बात यह आयोजन उनके बजट में है यानी प्रत्येक व्यक्ति मात्र सौ रुपए का ही टिकिट है। ऐसे में यह आयोजन गरबा एंजॉय का कम्पलिट पैकेज है जिसके चलते यूथ को यह ज्यादा लुभा रहा है।

कंचन सोलंकी
सिद्वी जौहरी

इस आयोजन में मिसेज इंडिया इंटरनेश्नल सिद्धी जौहरी व मिसेज जोधपुर कंचन सोलंकी मुख्य

शिल्पा नेगी

आकर्षक रहेंगे। साथ ही कार्यक्रम में एंकर हिमाशु, शिल्पा नेगी व शीतल  भट्ट आयोजन में  अपनी एंकरिंग से चार चांद लगाएंगे।

हिमांशु

आयाेजन में गरबा खेलने के लिए गरबा ड्रेस को रेंट पर गौरी फेंसी ड्रेस पाइंट से भी ले सकते है य

शीतल

ह भी इस कार्यक्रम में मुख्य भुमिका निभा रहे है। ऐसे में गरबा खेलने के लिए ड्रेस कहा से ली जाए इस प्रश्न भी यूथ को परेशान नहीं करेगा।

कार्यक्रम में हैल्पिंग प्युपल ट्रस्ट, ब्युटी प्रो सलोन, विश्व हिंदु परिषद सरदारपुरा प्रखंड महादेव ग्रुप,रुकमिनी,जेयो, प्राईम इवेंट,राम संस, मून ऑ हैण्डीक्राफ्ट, सिंघल इलेक्ट्रोनिक्स, किंग्स टेल,श्री जितेन्द्र स्टूडियो, सी एस इंटरप्राईजेज, एस्टिम इवेंट,निकिता ट्रेडिंग, एनएसएस, केटी इवेंट महादेव जनरेटर,रामेश्वर लाईट, प्रो लाईट, न्यू महेश टेंट व स्टूडियो प्लस का सहयोग रहेगा।                

सनसिटी गरबा नाइट का पोस्टर विमोचन कार्यक्रम आयोजित

गरबा नाईट पोस्टर विमोंचन